amazon lead genration program

दोस्तों आज हम बात करेंगे Amazon lead genration program के बारे में ! यह प्रोग्राम Amazon के द्वारा ऑल इंडिया भर में चलाया जा रहा है ! आप बहुत अच्छा कमाई कर सकते हैं ! आज हम आपको बताएंगे इसमें कैसे आपको काम करना है ! आप कितना पैसा कमा सकते हैं !

amazon lead genration program ! what is ates program amazon :

तो दोस्तों मैं आपको बता दूं इस प्रोग्राम में आपको अपने एरिया की सारी दुकानों को Amazon के पोर्टल पर जोड़ना है !  जिसके लिए मैं आपको एक लिंक दूंगा ! आप उसे link से ही दुकानों को ऐड करे !,तभी आपको पैसा मिलेगा ! तो उसके लिए आपको मार्केट में घूमना पड़ेगा और दुकानों से संपर्क करना पड़ेगा !  amazon lead genration program में केवल वही दुकानें जुड़ सकती हैं  ! जिनके पास जीएसटी नंबर है ! वह भी दुकानें जोड़ी जा सकती हैं जो केवल बुक्स ( Book) बेच रहे हैं !


तो आपको दुकानदार को समझाना है !  कि वह अभी अपनी लोकल मार्केट में ही प्रोडक्ट सेल कर रहा है ! जब वह Amazon के साथ जुड़ जाएगा ! तो वह ऑल इंडिया में प्रोडक्ट बेच पाएगा ! जिससे उसके बिजनेस का बहुत ग्रोथ होगा , साथ ही साथ उसकी दुकान का विस्तार भी होगा ! जोकि ऑल इंडिया बेस पर होगा !

How to add shop in ates :

जब दुकानदार एग्री हो जाए,  तो आपको उसको Amazon के पोर्टल पर ऐड करना है ! और आपको कैसे ऐड करना है इसके बारे में मैंने एक वीडियो बना रखा है !  जिसका मैं लिंक आपको दे रहा हूं ! उसमें आपको पता चल जाएगा कि आपको सेलर को या दुकानदार को Amazon amazon lead genration program के पोर्टल पर कैसे जोड़ना है !  उनके प्रोडक्ट को वहां पर कैसे लिस्ट करना है ! तो आप उसको देख लीजिए अगर आप उस काम को कर पाते हैं ! तो दोस्तों आप मुझे कांटेक्ट करें !

 

.

इसके बाद रही बात पेमेंट कि मैं पेमेंट आपको यहां पर नहीं बता सकता हूं ! बट पेमेंट बहुत ही अच्छा है , दोस्तों और इसका पेमेंट मंथली होता है !  ना कि perday ! तो यह दोस्तों आपको बहुत ही ध्यान देना है ! कि इसका पेमेंट आप मंथली ही ले पाएंगे, जोकि आपके बैंक अकाउंट में सेंड किया जाता हैं ! .

amazon lead genration program:

दोस्तों अमेजॉन मंथली पेमेंट इसलिए करता है ! कि वह देखता है जो आपने दुकानदार को ऐड किया है ! वह एक्टिव रहता है या नहीं रहता है !वह दुकानदार product जो आर्डर होता है ! Amazon के थ्रू भेजता है या नहीं भेजता है 1 तो आप लोग सिर्फ उन्हीं दुकानों को जोड़ें जो अमेजॉन के प्रति काम करने में इंटरेस्टेड हो ! नहीं तो पता चला कि आपने दुकानदार को तो ऐड कर दिया बट वह वहां पर एक्टिव नहीं रह पा रहा है ! या सामान नहीं भेज रहा है !

तो आपके पेमेंट में प्रॉब्लम होगी ! इसलिए वह मंथली पेमेंट करते हैं !तो प्लीज बहुत ही सोच समझकर दुकानदारों को ऐड करें ! उनसे बात करें जो इंटरेस्टेड हो केवल उन्हीं को जोड़ें !

दोस्तों आप दुकानदार के पास जाकर मैं जो फॉर्म नीचे दे रहा हूं ! उसमें उनकी सारी डिटेल पहले लेनी है ! डिटेल में नाम है ,पता है, जीएसटी नंबर , बैंक अकाउंट ,IFSC कोड है! और भी जो इस फॉर्म में दिखाई दे रहा है ! वह सारी डिटेल लेकर और उनकी साइन करवाने हैं !

 

डाउनलोड फॉर्म ——1. click       ! 

इसके बाद दोस्तों एक और फॉर्म है ! उस फॉर्म में वह जितने भी प्रोडक्ट सेल करते हैं ! उन सभी प्रोडक्ट की लिस्ट बना लेनी है ! और आपको उनके रेट डिफाइन कर लेना हैं ! मतलब की रेट उनसे पूछ लेना है! किवह product को कितने में बेचना  चाहते है !
डाउनलोड फॉर्म —-2.            click

 

3. डाउनलोड फॉर्म — click

 

 

4…डाउनलोड फॉर्म—click

 

यह करने के बाद आप उनका अकाउंट वही पर क्रिकेट कर सकते हैं ! उनके दुकान पर ही .या आप अपने घर पर जाकर भी क्रिएट कर सकते हैं ! अगर आप दुकान पर ही करेंगे तो ज्यादा फायदा होगा ! क्योंकि वहां पर वह सारी चीजें आपको बताते रहेंगे  ! कि मेरे पास यह प्रोडक्ट है ! और आपको इतने प्राइस डालना है ! तो दोस्तों आपको वहा पर फायदा होगा  ! और दोस्तों रही बात delivery की तो अमेजॉन का खुद का एक delivery  system है !

amazon lead genration program , how to use it :

जो कि प्रोडक्ट को सेलर की दुकान से  उठाकर वह जहां पर भी जाना हैं  उसको ले जाएगा ! दुकानदार उस पर कुछ नहीं करना है ! दुकानदार का पैसा उसके बैंक अकाउंट में आ जाएगा ! जैसे प्रोडक्ट सेल हो जाता है (amazon lead genration program) ! आपके मन में सवाल है तो आप मुझे कांटेक्ट कर सकते हैं ! सिंपल है  आप डरे नहीं अच्छा काम कर पाएंगे ! और आप जैसे एक दो बार करेंगे तो सारी चीजें आपको पता चल जाएगी ! अभी नए-नए की वजह से आपको डर लग रहा होगा या कोई प्रॉब्लम हो सकती है ! तो आप जैसे काम करेंगे तो आपको सारी चीजें क्लियर हो जाएंगे !

और ज्यादा चीजें समझने के लिए आप मेरा दिया गया वीडियो मेरे YouTube चैनल पर देख सकते हैं

धन्यवाद

 

Next Article

3 Replies to “amazon lead genration program”

Leave a Reply

Your email address will not be published.