digimail login

digimail login/csc digimail

digimail login csc digimail login password reset mail.digimail.in सीएससी डीजी मेल लॉग इन : जब आप csc registration करते हैं ,तो सबसे पहले आपको Digimail आपके Gmail पर दिया जाता है ! इस csc digimail में आपके Digital Seva portal का आईडी और पासवर्ड भेजा जाता है ! डिजीमेल एक सीएससी के द्वारा csc vle से संवाद करने के लिए विकसित किया गया है ! यह एक सुरक्षित ई-मेल जैसा ही है ! किसी भी तरह की जानकारी या नई सर्विस यदि सीएससी में आती है ! तो सबसे पहले आपको Digimail Notificaton के जरिए दी जाती है ! डिजीमेल में csc spv से Official email, notification,newslatter सभी प्रकार की जानकारी दी जाती हैं !

csc digimail के लाभ ?

जब आप पहली बार  login करते हैं ! तो आपको csc spv के द्वारा भेजी गई सभी ऑफिशियल जानकारी यहां पर मिलती है ! इसके विभिन्न प्रकार के लाभ हैं

  • IN csc mail you got csc newslatter
  • Safe and Secure
  • Unique Email for vle
  • vle got new csc notification
  • Unique Email for vle
  • communicate with csc spv
  • vle send problem to csc

CSC  login problem solution/digimail login

जब आप csc registration करते हैं, तो आपके Register Gmail पर Digimail Login id and Digimail Login Password भेजा जाता है ! साथ में ही  login link दिया जाता है ! जिस पर क्लिक करके आप डिजीमेल में लॉगिन कर सकते हैं ! कभी-कभी csc digimail login portal में आपको समस्या का सामना करना पड़ सकता है ! लेकिन आप इसके लिए थोड़ा इंतजार करें, आपका एक से 2 दिन में डिजीमेल लॉगइन स्टार्ट हो जाएगा !

csc digimail पर पहली बार कैसे लॉगिन करें ?

जब आप जन सेवा केंद्र के लिए आवेदन करते हैं ,तो आपके जीमेल पर इसका आईडी पासवर्ड भेजा जाता है ! आप दिए गए लिंक पर क्लिक (https://mail.digimail.in) करके भेजे गए आईडी पासवर्ड को डालकर बहुत ही आसानी से डिजीमेल में लॉगिन कर सकते हैं ! आप अपनी csc district manager अधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं !

Digimail Login Password Forget/How to Reset digimail password/CSC Digimail password reset

यदि आप किसी कारण बस Digimail id password भूल जाते हैं तो आप इसे आसानी से भी सेट कर सकते हैं ! जब आप mail.digimail.in पर जाते हैं ,तो आपका पासवर्ड गलत बताता है ! अब आपको csc डिजीमेल का नया पासवर्ड बनाना होता है ! जिसके लिए आपको register.csc.gov.in पर जाकर लॉगइन करना होता है ! अब आप अपने forget digimail password बदल सकते हैं !

हमसे अभी जुड़े –

Subscribe             Youtube Channel
Follow                  Instagram Account
Follow                  Our Facebook Page

How to Login CSC Digimail

if Your want how to login digimail first time than you can go

  • mail.digimail.in
  • Enter Digimail id and password
  • Click Submit
  • Now you login to csc digimail

यदि आपको csc के तरफ से csc notification and csc newslatter नहीं आते हैं तो क्या करें ?

यदि आपके digimail पर कोई भी सीएसई की ओर से csc notification नहीं आते हैं ! तो आपको csc district manager से संपर्क करना होगा ! इसके लिए आपको डिस्टिक मैनेजर को csc id,vle name,mobile number,village,Bloc,District,Gmail id भेजनी होगी ! यह सभी जानकारी csc delhi tea को मैपिंग के लिए भेज दी जाएंगी ! जब आपकी डिजीमेल मैप कर दी जाएगी , तब आपको किसी के द्वारा ऑफिशियल न्यूज़लेटर नोटिफिकेशन आने लगे !

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published.