kisan karj mafi yojana jharkhand

How to apply for kisan karj mafi yojana jharkhand,,किसानो का कर्ज होगा माफ़ झारखण्ड सरकार

झारखंड सरकार ने किसानों का 25000 rs तक का कर्ज माफ करने का ऐलान कर दिया है ! झारखंड में कांग्रेसी सरकार है ! कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में किसानों के कर्ज माफी करने की बात कही थी ! इसीलिए किसानों का 25000 तक का कर्ज सरकार माफ कर रही है ! बीते मंगलवार को 2000 करोड़ों रुपए का राजस्व देकर इस योजना की शुरुआत की गई ! kisan karj mafi yojana jharkhand कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह ने की

हमसे अभी जुड़े –

Subscribe             Youtube Channel
Follow                  Instagram Account
Follow                  Our Facebook Page

jharkhan kisaan karaj mafi yojana

झारखंड किसान कर्ज माफी योजना प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेश ने बताया कि हमारे घोषणा पत्र में किसानों को कर्ज माफी की बात कही गई थी ! जिसे हमने पूरा किया कोरोना की वजह से अभी सभी किसानों का पैसा एक साथ नहीं माफ किया जा सकता है ! इसीलिए शुरुआत में 25000 तक का कर्ज लेने वाले किसानों का कर्ज माफ किया गया है ! इसके बाद ₹50000 तक का कर्ज लेने वाले किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा ! यदि 50,000 से अधिक भी किसानों ने ऋण लिया है , तो सरकार उसे भी माफ करेगी ! कांग्रेस ने बताया कि किसानों का ऋण माफ करने के लिए 9300 हजार करोड़ रुपए की आवश्यकता है जिसे जल्द ही पूरा करेंगे !

How to apply for kisan karj mafi yojana jharkhand

kisan rin mafi yojana jharkhand कैसे माफ होगा ? इसकी जानकारी आपको अपने लेखपाल या तहसील से मिल जाएगी ! या जल्दी सरकार के लिए कोई नोटिफिकेशन जारी किए करेगी ! झारखंड के किसानों का कर्ज कैसे माफ होगा क्या इसके लिए कोई फॉर्म या आवेदन करना होगा ! इसकी जानकारी जल्द ही मुहैया कराई जाएगी !

Important Links :

PMG Disha Rgistration Process : Click Here
Sbi Grahak Seva Kendra kaise khole : Click Here
Natoinal Carrer Service Portal : Click Here
Sant Ravi Dash Kshisha Shayata Yojana : Click Here

 

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published.