up bijali bill whatsapp number uppcl helpline number

pvvnl whatsapp numbe | up bijali bill whatsapp number | up bijali bill customer care no | यूपी बिजली बिल शिकायत हेल्पलाइन नंबर | यूपीपीसीएल कस्टमर केयर नंबर | mvvnl complaint number | उत्तर प्रदेश बिजली विभाग शिकायत हेल्पलाइन नंबर | up free smart phone yojana link | pvvnl whatsapp number | यूपी बिजली बिल कस्टमर केयर नंबर

up bijali bill whatsapp number uppcl helpline number ,उत्तर प्रदेश बिजली विभाग शिकायत हेल्पलाइन नंबर

उत्तर प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर है ! up bijali bill whatsapp number uppcl helpline number की सर्विस की शुरूआत की है ! उपभोक्ता और बिजली का बिल अपने व्हाट्सएप नंबर पर भी पा सकेंगे ! उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन ने शहरी व ग्रामीण उपभोक्ताओं के लिए व्हाट्सएप नंबर सेवा शुरू की है ! uppcl whatsapp number की सुविधा ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के उपभोक्ताओं को मिलेगी ! up bijali bill whatsapp number उपभोक्ता विभिन्न प्रकार की सर्विस ओं का लाभ अपने व्हाट्सएप पर ही ले सकेंगे !

               

इसके लिए उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड ने ! पूर्वांचल ,दक्षिणांचल ,मध्यांचल, पश्चिमांचल के लिए अलग-अलग व्हाट्सएप नंबर जारी किए हैं ! उपभोक्ता अपने बिजली का बिल ,बिजली बिल जमा करना, किसी भी प्रकार की शिकायत आदि सेवाओं का लाभ व्हाट्सएप से ही ले सकेंगे ! आज हम आपको इन सभी व्हाट्सएप नंबर के बारे में जानकारी देने वाले हैं !

up bijali bill whatsapp number uppcl helpline number जारी करने का उद्देश

 uppcl helpline number जारी करने का मुख्य उद्देश्य उपभोक्ताओं को सुविधा प्रदान करना है ! अभी बिजली उपभोक्ता बिजली बिल जमा करने बिजली बिल देखने आज के लिए बिजली घर के चक्कर काटने थे ! लेकिन अब उत्तर प्रदेश बिजली उपभोक्ता अपने व्हाट्सएप से ही अपने बिजली बिल संबंधी किसी भी प्रकार की जानकारी हासिल कर सकेगा ! अब उसे बिजली घर जाने की आवश्यकता नहीं होगी ! वह UPPCL व्हाट्सएप नंबर का उपयोग करके बिजली का बिल जमा कर सकता है !

PUVVNL whatsapp number क्या हैं ?

उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड ने पूर्वांचल के लिए व्हाट्सएप नंबर 8010968292 जारी किया है ! इस नंबर को आप अपने मोबाइल में सेव कर ले ! व्हाट्सएप पर जाकर किसी भी प्रकार की सर्विस का लाभ ले सकते हैं !

MVVNL whatsapp number क्या हैं ?

यूपीपीसीएल ने मध्यांचल के लिए व्हाट्सएप नंबर 8010924203 जारी किया है ! उपभोक्ता व्हाट्सएप पर जाकर किसी भी प्रकार की जानकारी हासिल कर सकता है !

PVVNL whatsapp number क्या हैं ?

पश्चिमांचल के लिए up bijali bill whatsapp number uppcl helpline number 7859804803 जारी किया गया है ! इस नंबर पर बिजली उपभोक्ता अपने बिजली बिल से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी हासिल कर सकता है !

सरकारी योजनाये आवेदन कैसे करे
डिजिटल हेल्थ आईडी कार्ड कैसे बनाये Click Here
स्वम सहायता समूह कैसे बनाये Click Here
फ्री गैस सिलिंडर योजना Click Here
यूपी बाल सेवा योजना Click Here
DVVNL whatsapp number क्या हैं ?

दक्षिणांचल विद्युत लिमिटेड के लिए pvvnl whatsapp number 8010957826 जारी किया गया है ! इस नंबर को अपने मोबाइल में सेव करके व्हाट्सएप पर मैसेज कर सकते हैं !

up bijali bill whatsapp number uppcl helpline number services

UPPCL Whatsapp Number नंबर से उपभोक्ता पांच प्रकार की सुविधाएं ले पाएंगे !

बिजली का बिल
नए कनेक्शन
खराब मीटर
बिल संशोधन
बिजली सप्लाई में व्यवधान

इस प्रकार की सेवाएं उत्तर प्रदेश बिजली उपभोक्ता व्हाट्सएप नंबर से घर बैठे ही ले पाएंगे ! अब उत्तर प्रदेश के उपभोक्ताओं को बिजली घर जाने की आवश्यकता नहीं होगी ! अपने व्हाट्सएप नंबर से किसी भी प्रकार की समस्या का समाधान करा सकते हैं !

What is the cost of 1 unit electricity in up Urban

घरेलू शहरी उपभोक्ता)स्लैबएनर्जी चार्ज (रुपये में)

1-150 यूनिट                  5.50/यूनिट
151-300यूनिट               6.00/यूनिट
301-500 यूनिट              6.50/यूनिट
501 यूनिट से उपर       7.00/यूनिट यह है

What is the cost of 1 unit electricity in up RUral

घरेलू ग्रामीण उपभोक्ता)स्लैबएनर्जी चार्ज (रुपये में)

1-150 यूनिट                3.43 /यूनिट
151-300यूनिट             3.88/यूनिट
301-500 यूनिट            4.52/यूनिट
501 यूनिट से उपर         4.92/यूनिट

uppcl per unit bijali cost calculator : click

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published.